Sunday, November 18, 2018 06:30 PM

इनेलो-बसपा के बंद को लेकर पुलिस ने कड़ी की सुरक्षा

अम्बाला (राजेन्द्र भारद्वाज) : इनेलो-बसपा के आज के प्रदेशव्यापी बंद को देखते हुए अम्बाला में सुरक्षा व्यवस्था पहले से कई गुणा बढ़ा दी गई है। एसपी अशोक कुमार ने जिले के सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक की और उन्हें जरूरी दिशा निर्देश भी दिये। एसपी ने बताया कि कानून का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।  उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को आदेश देते हुए कहा कि वह अपने-अपने क्षेत्र में नियमित रूप से गश्त रखें। सभी राइडर और पीसीआर डयूटी पर पूरी तरह से तैनात रहें। यहां तक कि डीसी को भी पत्र लिख कहा गया है कि ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की तैनाती की जाये। आज सुबह से ही पीसीआर अंबाला छावनी, अम्बाला शहर, नारायणगढ़, मुलाना के विभिन्न क्षेत्रों में गश्त करना शुरू कर देंगे।

प्रत्येक चौक चौराहे पर सुरक्षा पहले से अधिक होगी। इनेलो कार्यकर्ता पिछले कुछ दिनों से जनसंपर्क अभियान चलाए हुए हैं तथा भाजपा की जनविरोधी नीतियों के जनता का अवगत करवा रहे हैं। इनेलो कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे एसवाईएल का पानी हरियाणा में लाकर रहेंगे। भाजपा व कांग्रेस ने एसवाईएल पर आज तक सिर्फ राजनीति ही की है। भाजपा ने तो मंहगाई की मार से आम आदमी को काफी चोट पहंचाई है। 

जीएसटी लगाकर अनेक उद्योगों को बंद करने का काम किया है जबकि इनेलो शासनकाल में इंस्पैक्टरी राज समाप्त किया गया था तथा चुंगी समाप्त की गई थी। आढ़त डेढ़ प्रतिशत से बढ़ाकर ढाई प्रतिशत की गई। एसटी 14, 14ए, 15ए आदि फार्म खत्म किये गये। प्लाईवुड पर एकमुश्त कर प्रणाली लागू की गई। 21 जिंसो पर मार्केट फीस 2 प्रतिशत से कम करके 1 प्रतिशत की गई। बर्तन उद्योग पर सी फार्म खत्म किया गया। टायर टयूब की ब्रिकी कर 12 प्रतिशत से घटाकर इनेलो ने 8 प्रतिशत किया लेकिन भाजपा तथा कांग्रेस ने सदा ही मंहगाई को बढ़ावा दिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।