आदमपुर में 3 दिनों में लूट की दूसरी वारदात 

अब ज्वैलर से 3 लाख के सोने के गहने लूटे
जालंधर (अनिल डोगरा): लुटेरों ने आज आदमपुर के एक ज्वैलर से 3 लाख रुपए मूल्य के सोने के गहने और नैकलेस लूट लिए। इससे पहले गत दिवस चार हथियारबंद लुटेरों ने कालड़ा गांव में यूको बैंक के सुरक्षा कर्मचारी को गोली मारकर हत्या कर दी थी और 6 लाख रुपए से अधिक की नकदी और गार्ड की राइफल लेकर फरार हो गए थे। आज आदमपुर के मेन बाजार में हुई सोने की लूट की घटना से जालंधर देहात पुलिस के हाथ-पांव फूल गए हैं।

लूट की यह वारदात आज दोपहर 1.30 बजे के करीब अंजाम दी गई और इस वारदात में ज्यादा लुटेरे नहीं बल्कि एक ही लुटेरा इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे गया और कपूर ज्वैलर्स की दुकान से करीब 4 तोले सोना लेकर फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज के मुताबिक लुटेरा ग्राहक बनकर आया था। वह काफी देर सोने के आभूषण देखता रहा और मौका पाते ही दो अंगूठियां व एक सोने की चेन सहित करीब 4 तोला सोना लुटकर फरार हो गया।
मौके पर आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। नौसरबाज पगड़ी पहने हुए लग रहा था। उसने मुंह पर मास्क बांधा हुआ था। अभी यूको बैंक लूटकांड में कोई खुलासा नहीं हुआ था कि नई वारदात ने सबको दहशत में डाल दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दुकान के सीसीटीवी फुटेज के साथ-साथ आसपास भी जांच की जा रही है।

कपूर ज्वैलर्स के मालिक दीपक कपूर ने बताया कि वह रोज की तरह अपनी दुकान पर मौजूद थे। इसी बीच एक नौजवान दिखने वाला व्यक्ति ग्राहक बनकर आया। उसका मुंह मास्क से ढका हुआ था। वह काफी देर सोना देखता रहा और मौका पाते ही 2 अंगूठियां व एक सोने की चेन सहित करीब 4 तोला सोना लेकर भाग गया। वह काउंटर के अंदर बैठे थे, इस कारण उसका पीछा न कर सके। शोर मचाने के बावजूद वह भागने में कामयाब रहा।