रण का दूसरा लुक रिलीज

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता आनंद ओझा की आने वाली फिल्म ‘रण’ का दूसरा लुक रिलीज कर दिया गया है। कात्‍यायन फिल्‍म्‍स क्रियेएशन (कात्‍यायन ग्रुप) के बैनर की भोजपुरी फिल्‍म ‘रण’ का निर्देशन चंद्र पंत कर रहे हैं, जिन्होंने फ़िल्म ‘रण’ की कहानी और स्क्रीनप्ले भी लिखी है। इस फ़िल्म के निर्माता अरूण कुमार मिश्रा और सह निर्माता ज्‍योति दिनेश पांडेय हैं। फिल्म का दूसरा लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के दूसरे लुक में काजल राघवानी का लुक दिखाया गया है, साथ में हैं उनके साथ आनंद ओझा भी हैं।

फ़िल्म ‘रण’ के इस दूसरे लुक को लेकर आनंद ओझा ने संतोष व्यक्त करते हुये कहा कि यह फ़िल्म दर्शकों की उम्मीद से बढ़कर होने वाली है। फ़िल्म का पोस्टर जब इतना प्यार लग रहा है, तो सोचिए फ़िल्म कितनी खूबसूरत होगी। इसका थोड़ा और अंदाजा दर्शकों एवं भोजपुरी को प्यार करने वाले लोगों को जल्द ट्रेलर से लग जायेगा। अब आप दर्शकों से उम्मीद है कि आप मेरी फिल्म पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर देखें। मुझे और मेरी फ़िल्म को खूब प्यार दें। मुझे आपके प्यार और आशीर्वाद पर भरोसा है। यह फ़िल्म आपको खूब एंटरटेन करेगी।

काजल राघवानी ने फ़िल्म के अभिनेता आनंद ओझा और निर्देशक चंद्रपंत की तारीफ की और कहा कि दोनों अच्छे इंसान हैं। उनके साथ काम करके मजा आया। वे मेरे साथ सेट पर काफी सपोर्टिव रहे। फ़िल्म की पूरी टीम मजेदार थी, तभी जाकर हमने एक खूबसूरत फ़िल्म की शूटिंग पूरी की। फिल्‍म में आनंद ओझा, काजल राघवानी के अलावा मनोज टाइगर, देव सिंह, सी पी भट्ट, अयाज खान, नरेंद्र खडका, हर्षित श्रीवास्‍तव, वंदना पांडेय और दिव्यांश मुख्‍य भूमिका में हैं। यह फिल्म अप्रैल में प्रदर्शित होगी।