Monday, November 19, 2018 12:55 PM

हरियाणा बचाओ, परिवर्तन लाओ साईकिल रैली का पांचवा चरण आज से 

अम्बाला (राजेन्द्र भारद्वाज): अंबाला शहर के कांग्रेस भवन से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता देवेंद्र वर्मा की अध्यक्षता में गत मंगलवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर की पांचवें चरण की हरियाणा बचाओ, परिवर्तन लाओ साईकिल यात्रा में भाग लेने के लिए काफी संख्या में कार्यकर्ताओं का जत्था रवाना हुआ। इन कार्यकर्ताओं को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता देवेंद्र बजाज ने झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पूर्व देवेंद्र वर्मा का कार्यकर्ताओं द्वारा केक काटकर जन्मदिन मनाया गया। 

इस दौरान उपस्थिति को संबोधित करते हुए देवेंद्र वर्मा ने बताया कि पांचवें चरण की हरियाणा बचाओं, परिवर्तन लाओ साईकिल यात्रा 12 सितंबर से 16 सिंतबर तक बडख़ल से आरंभ होकर हथीन (फरीदाबाद) में यात्रा का समापन होगा। इस साइकिल रैली को लेकर पूरा रोडमैप तैयार किया गया है। देवेंद्र वर्मा ने बताया कि हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के नेतृत्व में केंद्र और हरियाणा की भाजपा सरकारों के विरुद्ध हरियाणा बचाओ-परिवर्तन लाओ साइकिल यात्रा आरंभ की गई है। उन्होंने कहा कि कालका से जो साइकिल चल चुकी है, वह अब प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही रुकेगी।  

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में दलितों पर अत्याचार हो रहा है, कानून व्यवस्था चौपट हो गई है और बेरोजगारी व महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। भाजपा सरकार के राज में प्रदेश की जनता को दुखी देखकर अशोक तंवर ने साईकिल यात्रा आरंभ की हुई है, ताकि प्रदेश से भाजपा को भगाना है, जनता को बचाना की सोच से प्रदेश में कांग्रेस काम कर रही है। जिसे प्रदेश की जनता को भाजपा के कुशासन से छुटाकार मिल सकें। 

इस अवसर पर एडवोकेट मिथुन वर्मा, राजेश, नरेश शर्मा, किरपाल सिंह, प्रेम, अशोक प्रधान दुर्गानगर, अनिल प्रधान, लाभ सिंह, वीशु सिंह, अनिल पटवारी, मोहम्मद जुबैर, सरिंद्र सूरी, बलकार, पुरुषोतम लाल, सुखदेव सिंह, बलवीर सिंह, गुलशन, राजकुमार, श्याम गाबा, चमनलाल, सुखदेव आदि मौजूद रहे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।