भंसाली की पीरियड फिल्म में काम करना चाहती है सारा अली खान

01:28 PM Jul 17, 2019 |

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान , संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म में काम करना चाहती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुयी। दोनो हीं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी है।

सारा का कहना है कि भंसाली के साथ किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहती है। सारा ने कहा कि वह पर्दे पर 'सबकुछ' करना चाहती हैं। सारा ने कहा , “मैं संजय लीला भंसाली के साथ किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहूंगी, शहरी जीवन से संबंधित कोई फिल्म करना चाहूंगी, रोमांटिक कॉमेडी, कमर्शल मसाला फिल्मों में भी काम करना पसंद करूंगी। इसके अलावा ऐक्शन और थ्रिलर में भी हाथ आजमाना पसंद करूंगी।”

सारा ने कहा , “ऐक्शन और कट के बीच में सबसे रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं। आप किसी और की जिंदगी, किसी और की कहानी और किसी और के चरित्र को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं और आप वही बन जाते हैं। इस तरह से यह पेशा हमें कई सारी जिंदगी को जीने और कई सारे अनुभव के होने की अनुमति देता है”