स्टूडेंट्स समेत टीचर्स को Samsung का तोहफा, ID दिखाकर सस्ते दाम पर पाएं Tabs- घर पर होगी Delivery   

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर घर से ऑनलाइन पढ़ाई करने के नियम का विस्तार किया गया है, ऐसे में सैमसंग ने भारत में 'बैक टू स्कूल' कैम्पेन ऐलान किया। इसके तहत किफायती दर पर गैलेक्सी टैबलेट्स का इस्तेमाल कर स्टूडेंट्स सहित टीचर्स पढ़ाने के एक नए और बेहतर अनुभव का आनंद उठा पाएंगे। कंपनी ने कहा कि उनकी तरफ से यह ऑफर गैलेक्सी टैब एस6 लाइट, गैलेक्सी टैब ए7, गैलेक्सी टैब एस7 और गैलेक्सी टैब एस7 प्लस पर उपलब्ध है।

घर से पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए सैमसंग लाया खास ऑफर, स्कूल आईडी प्रूफ  दिखाकर पाएं इन प्रोडक्ट्स पर भारी छूट | Samsung announces discounts on the  purchase of Galaxy Tab

सैमसंग इंडिया में टैबलेट्स बिजनेस के निदेशक मधुर चतुर्वेदी ने कहा, 'बैक टू स्कूल' कैम्पेन के साथ हमारा मकसद किफायती ई-लर्निग टूल्स की चाह रखने वाले स्टूडेंट्स और टीचर्स के लिए शिक्षा में योगदान देने का है ताकि वे स्मार्ट लर्निग का लाभ उठा सके। 

सैमसंग डॉट कॉम पर सैमसंग स्टूडेंट एडवांटेज के माध्यम से इस कैम्पेन के एक हिस्से के रूप में टीचर्स और स्टूडेंट्स दोनों को गैलेक्सी टैब एस7 प्लस, गैलेक्सी टैब एस7, गैलेक्सी टैब एस6 लाइट और गैलेक्सी टैब ए7 पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत तक अधिक डिस्काउंट दिया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट, टैब ए 7, टैब एस 7, टैब एस 7 + की खरीद पर  छात्रों को छूट देता है - Fast me

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सैमसंग स्टूडेंट एडवांटेज पर लॉगिन करने के लिए टीचर्स और स्टूडेंट्स अपने आधिकारिक स्कूल या कॉलेज ईमेल आईडी का इस्तेमाल कर सकते हैं या सैमसंग के ऑफिशियल स्टूडेंट आईडी वेलिडेशन पार्टनर, स्टूडेंट आइडेंटिफाई के माध्यम से अपने परिचय पत्र का सत्यापन करा सकते हैं।