Sunday, May 19, 2019 12:16 PM

16 साल बाद बनेगा सलमान की इस मशहूर फिल्म का सिक्वल

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक सतीश कौशिक अपनी सुपरहिट फिल्म तेरे नाम का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

सतीश कौशिक ने वर्ष 2003 में सलमान खान और भूमिका चावला को लेकर सुपरहिट फिल्म 'तेरे नाम' बनायी थी। इस फिल्‍म को प्रदर्शित हुये 16 वर्ष हो गये हैं, लेकिन दर्शकों के दिलों में आज भी इसकी खास जगह है। फिल्‍म की कहानी से लेकर गाने तक आज भी सुने जाते हैं। कई बार दर्शकों की ओर से फिल्‍म के सीक्वल की भी ख्‍वाहिशें जाहिर हुई हैं। इसी कड़ी में सतीश कौशिक फिल्‍म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। 

सतीश कौशिक ने बताया कि फिल्‍म 'तेरे नाम' के सीक्वल की कहानी पूरी हो चुकी है। यह भी एक लव स्‍टोरी ही है। जो कि उत्‍तर भारत के एक गैंगस्‍टर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्‍म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू हो जाएगी। उन्‍होंने कहा कि फिलहाल थोड़ा इंतजार करें, जल्‍दी ही स्टार कास्ट की जानकारी दी जाएगी। 

सतीश कौशिक इन दिनों पंकज त्रिपाठी स्‍टारर फिल्‍म 'कागज' में बिजी हैं। यह सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍म है। इसकी शूटिंग उत्‍तर प्रदेश की कई लोकेशन्‍स पर की जा रही है। सतीश कौशिक ने बताया है कि इस फिल्‍म के रैपअप होने के बाद वह 'तेरे नाम' सीक्वल पर काम करना शुरू कर देंगे। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।