रिलीज से पहले विवादों में सलमान की फिल्म दबंग 3, हिंदू संगठनों ने एकजुट होकर किया बायकॉट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 विवादों में फंस गई है। बताजा जा रहा है कि दबंग 3 में हिन्दू आस्थाओं के खिलाफ कंटेंट परोसा गया है और अब पूरी फिल्म को बयकॉट करने की खबरें आ रही है। इसके लिए सनातन संस्था समेत कई हिंदू संगठन एकजुट हुए है और फिल्म का बायकॉट किया है। हिंदू जनजागृति समिति ने बजरंग दल, हिंदू राष्ट्र सेना और ऐसी कई संगठनों के साथ मिलकर दबंग 3 को बायकॉट किया है। 

दबंग 3 रिलीज होने में अब 1 महीने से भी कम का समय बचा है, ऐसे में फिल्म पर उठा विवाद सलमान के लिए नुकसान दायक हो सकता है। आरोप है कि इस फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'हुड़ दबंग दबंग' में साधु-संतों को गलत ढंग से दिखाया गया है।  इस गाने में साधु-संतों को गिटार लिए हुए, काला चश्मा लगाए दिखाया गया है। 

दादर स्वामी नारायण मंदिर ने कहा, सलमान खान ने कभी भी मौलवियों और क्रिश्चन पादरियों को ऐसी चीजें करते हुए नहीं दिखाया है लेकिन इस वीडियो में साधुओं को जिस तरह से दिखाया है वह काफी दुखद और भावनाओं को आहत करने वाला है। हम इसका पूरी तरह से बायकॉट करते हैं। बता दें कि दबंग 3 सलमान की ड्रीम फिल्म है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी।