रसेल ब्रांड की पत्नी को उनका एनर्जी लेवल अविश्वनीय लगता है 

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज) : हास्य अभिनेता रसेल ब्रांड की पत्नी लौरा ब्रांड का कहना है कि उन्हें कभी-कभी लगता है कि उनके 2 नहीं बल्कि 3 बच्चे हैं। ऐसा उन्हें अपने पति के एनर्जी लेवल के कारण लगता है, जो बहुत ज्यादा है। ड्रग्स, अल्कोहल और सेक्स की लत से जूझ चुके रसेल के लौरा से 2 बच्चे- – मेबेल और पैगी हैं। फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, रसेल के एनर्जी लेवल को लेकर लौरा ने कहा, “कई बार मुझे लगता है जैसे मेरे 2 नहीं बल्कि 3 बच्चे हैं। कई बार मुझे उन सबसे कहना पड़ता है कि ‘क्या आप सब शांत हो सकते हैं?’ रसेल का एनर्जी लेवल अविश्वसनीय है। एक तरह से यह शानदार है क्योंकि वह बहुत चंचल और वह हमेशा बच्चों के साथ इन्वॉल्व रहता है।”

लौरा ने आगे कहा, “वह और मेबेल तो एक-दूसरे से बहुत करीब हैं। वे एक-दूसरे को कहानी सुनाते हैं और कहानी को अलग-अलग आवाजों और पात्रों के साथ निभाते हुए उसका आनंद लेते हैं। वह ऐसा पूरे दिन कर सकते हैं, जबकि ऐसा मैं करूं तो एक मिनट में थक जाती हूं।”

लेखिका और राजनीतिक कार्यकर्ता लौरा ने कहा कि वह गंभीर विषयों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकती हैं, जबकि रसेल ऐसा कर सकते हैं। उन्होंने कहा, “रसेल हाल ही में अपने पॉडकास्ट पर मेडिटेशन के बारे में सुन रहे थे और उन्होंने कोशिश की कि मैं भी सांसों की यह एक्सरसाइज करूं लेकिन मैंने 3 मिनट में ही इसे छोड़ दिया। रसेल मुझसे बोले कि ‘हे भगवान, तुम स्थिर होकर बैठ भी नहीं सकती’।”