राहुल के 'सरेंडर मोदी' वाले ट्वीट पर बवाल, बीजेपी बोली-शर्मनाक बयान देकर मर्यादा तोड़ रहे हैं राहुल गांधी

नई दिल्‍ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत-चीन के बीच सीमा पर तनाव को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के एक ट्वीट से बवाल मच गया है। अपने ट्वीट में उन्‍होंने पीएम मोदी को 'सरेंडर मोदी' करार दिया है, जिस पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। राहुल ने जापान टाइम्‍स में छपे एक ओपिनियन पीस को शेयर करते हुए यह टिप्‍पणी की की। भाजपा के पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन ने एक वीडियो जारी कर कहा कि 'राहुल गांधी मर्यादा तोड़ रहे हैं।' वहीं कई बीजेपी नेताओ ने राहुल के इस ट्वीट को 'शर्मनाक' करार दिया।
Rahul Gandhi tweets letter to PM Narendra Modi: 'Our unconditional ...

शाहनवाज हुसैन ने अपने वीडियो में कहा, "कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी मर्यादा तोड़ रहे हैं। देश का अपमान कर रहे हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरेंडर मोदी कहना, ये देश की जनता बर्दाश्‍त नहीं करेगी। जिस तरह की भाषा वो बोल रहे हैं, वैसी भाषा दुश्‍मन देश का नेता भी भारत के लिए नहीं बोल सकता। लेकिन शुरू से, जब से चाइना और इंडिया के बीच तनाव पैदा हुआ है, कोई दिन ऐसा नहीं है जब राहुल गांधी भारत और भारत के प्रधानमंत्री का अपमान नहीं करते। जिस तरह की भाषा उन्‍होंने बोली, उसके लिए उनको माफी मांगनी चाहिए नहीं तो इस देश की जनता कांग्रेस को कभी क्षमा करने वाली नहीं है।"
BJP Spokesperson Shahnawaz Hussain attacks on rahul Gandhi tweet ...

असम सरकार में मंत्री हिमंत बिस्‍व सरमा ने अपने ट्वीट में कहा, "राहुल गांधी, आप इतने हताश हो गए हैं कि ठीक से लिख भी नहीं पा रहे। और आत्‍मसमर्पण करना गांधी-नेहरू परिवार का हॉलमार्क रहा है। 1962 में, पंडित नेहरू ने असम को लगभग दे ही दिया था। जब चीनी सेना ने बोमदिला पर कब्‍जा किया तो नेहरू ने कहा था, 'मेरा दिल असम के लिए लोगों के लिए रोता है।' शर्मनाक" बीजेपी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि 'ट्विटर ने कई चीनी प्रॉपेगेंडा हैंडल्‍स को बैन किया मगर सबसे बड़ा वाला तो रह ही गया। चीनी सोशल मीडिया ने पीएम मोदी के हैंडल को बैन किया और इस (राहुल के) हैंडल को छोड़ दिया। कन्‍फ्यूजिंग।'

DSGMC objects to depiction of Sikhs in ‘Paatal Lok’ series
अकाली नेता ने राहुल को कहा 'चाइनीज गांधी'
अकाली दल के मनजिंदर सिंह सिरसा तो बीजेपी नेताओं से भी एक कदम आगे निकल गए। उन्‍होंने राहुल को 'चाइनीज गांधी' बता दिया। वहीं, बीजेपी सांसद राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि '50 साल की उम्र पूरी करने के बाद इन्‍होंने ऑनलाइन ट्रोल होने की उपलब्धि हासिल कर ली है।' बीजेपी प्रवक्‍ता गौरव भाटिया ने कहा कि 'राहुल गांधी असल में गद्दार गांधी हैं।'

बता दें कि शनिवार को राहुल ने कहा था कि मोदी ने भारतीय क्षेत्र में चीनी अतिक्रमण के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। उन्होंने यह बयान प्रधानमंत्री के यह कहने के बाद दिया था कि चीनी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ नहीं की है। बता दें कि 15-16 जून को पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीन की पीपल्स लिबरेशन आर्मी के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में एक अधिकारी सहित 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। तब से कांग्रेस लगातार सरकार पर निशाना साध रही है। तब राहुल ने ट्वीट किया था, "प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रमण के बाद भारतीय क्षेत्र को आत्मसमर्पित कर दिया है। अगर भूमि चीन की थी, तो हमारे सैनिक क्यों मारे गए हैं? वे कहां मारे गए हैं?"