Tuesday, November 13, 2018 08:31 AM

RSS ने राहुल गांधी व मायावती सहित कई विरोधियों को किया अपने कार्यक्रम में आमंत्रित 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती सहित लगभग 3000 लोगों को अपने कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है। दरअसल, आरएसएस दिल्ली में 17 से लेकर 19 सितंबर को एक कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। यह कार्यक्रम भविष्य के भारत पर केन्द्रि है। इसी कार्यक्रम के लिए आरएसएस के नेताओं ने देश के 3000 के करीब हस्तियों को आमंत्रित किया है। इस कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत खुद उपस्थित रहेंगे। 

आरएसएस सूत्रों ने बताया कि भविष्य का भारत: संघ की दृष्टि कार्यक्रम में कांग्रेस चीफ राहुल गांधी और पार्टी के लोकसभा में लीडर मल्लिकार्जुन खडग़े को आमंत्रित किया गया है। यही नहीं अखिलेश यादव, मायावती, ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू समेत तमाम क्षेत्रीय क्षत्रपों को भी आमंत्रित किया गया है। संघ को उम्मीद है कि तीन दिवसीय कायज़्क्रम में हर दिन 800 से 1000 लोगों तक की उपस्थिति होगी। 

सूत्रों के मुताबिक आरएसएस ने न्योता भेजने के लिए उन लोगों की सूची तैयार की है, जो पहले भी संघ के किसी कार्यक्रम का हिस्सा रह चुके हैं। संघ का कहना है कि उसने इस कार्यक्रम का आयोजन इसलिए किया है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी विचारधारा से परिचित कराया जा सके। संघ के एक सीनियर लीडर ने कहा, हम आमंत्रित लोगों की पहचान उजागर नहीं कर रहे हैं ताकि किसी के कार्यक्रम में न आने पर उन्हें लेकर कोई विवाद न हो सके। अब तक मिले फीडबैक के मुताबिक संघ प्रमुख के कार्यक्रम में ज्यादातर आमंत्रित लोगों ने उपस्थित रहने की बात कही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।