ट्रेन की चपेट में आने से महिला को RPF सिपाहियों ने जान पर खेलकर बचाया, VIDEO कैमरे में कैद

नई दिल्‍ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): महाराष्ट्र के ठाणे रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सामने आया है जहां प्लेटफॉर्म पर एक महिला ट्रेन से नीचे गिर गई। हालांकि वहां मुस्तैद दो आरपीएफ सिपाहियों और अन्य लोगों ने उसे जान पर खेलकर बचा लिया। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह घटना 9 जनवरी की बताई जा रहा है। नीचे दिए गए इस घटना के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महाराष्ट्र के ठाणे रेलवे स्टेरशन पर आम‍ दिनों की तरह यात्रियों की भीड़ है। प्लेटफॉर्म पर यात्री अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आती है। उसकी रफ्तार उस समय तेज होती है। लोग ट्रेन की ओर देख रहे होते हैं। इनमें रेलवे प्रोटेक्शमन फोर्स (आरपीएफ) के दो सिपाही भी होते हैं। तभी सबकी नजर एक महिला पर जाती है, जो ट्रेन की चपेट में आ गई है। वीडियो में देखने पर ऐसा लगता है कि वह चलती ट्रेन से उतरने या चढ़ने की कोशिश कर रही होती है। उसके पैर ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच होते हैं।

इसी बीच तुरंत सतर्कता दिखाते हुए आरपीएफ के दोनों सिपाही और कुछ यात्री महिला की ओर भागते हैं और उसे मौत के मुंह में जाने से बचा लेते हैं। सभी महिला को प्लेरटफार्म की ओर खींचने में सफल रहते हैं। इस घटना में महिला को किसी प्रकार की चोट नहीं आई। महिला पूरी तरह सुरक्षित बताई जा रही है। (वीडियो साभार: ANI)

देखें वीडियो-