रोहित शेखर हत्याकांड: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट  

06:03 PM Jul 18, 2019 |

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत के मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने आरोपी पत्नी अपूर्वा तिवारी के खिलाफ साकेत कोर्ट में आज चार्जशीट दाखिल की। हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी राजीव रंजन ने बताया था कि 16 अप्रैल को रोहित और अपूर्वा में मारपीट हुई थी। इस दौरान अपूर्वा ने रोहित को मौत के घाट उतार दिया था।

बता दें कि 16 अप्रैल को रोहित अपने डिफेंस कॉलोनी वाले घर में मृत पाया गए थे। शुरुआत में पुलिस इसे हार्ट अटैक से मौत मान रही थी लेकिन बाद में जांच आगे बढ़ने पर चार दिन के बाद इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया। रोहित के शव का पोस्टमॉर्टम 5 डॉक्टरों के पैनल ने किया था और इस नतीजे पर पहुंचे कि रोहित की गला और मुंह दबाकर हत्या की गई थी।

रोहित के गले पर भी कुछ निशान मिले थे और उसके नाक से भी खून निकल रहा था। यह केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया था जिसने 24 अप्रैल को अपूर्वा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। आरोप है कि अपूर्वा अपनी असफल शादी से ऊब चुकी थी और अपने पति के अजीब रवैये बहुत गुस्से में थी। वह किसी भी हाल में रोहित से छुटकारा चाहती थीं।