जालंधर से लापता हुआ रिटायर्ड लेफ्टिेंनट कर्नल का बेटा दिल्ली से मिला, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने Tweet कर दी जानकारी

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): यहां लद्देवाली से शनिवार को लापता हुआ रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल का 15 वर्षीय बेटा अरमान पासी दिल्ली से मिल गया है। इसकी जानकारी खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट करके दी। रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल वनीत पासी ने भी सोशल मीडिया पर सूचना दी कि वह बेटे को लेने दिल्ली जा रहे हैं। फिलहाल अरमान दिल्ली कैसे पहुंचा? इसके बारे में उनके वापस लौटने के बाद ही पता चल सकेगा।

अरमान को ढूंढने के लिए चल रहा था कैंपेन
अरमान को ढूंढने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चल रहा था। जिसके बाद CM कैप्टन अमरिंदर सिंह ने DGP दिनकर गुप्ता को बच्चे की तलाश करने के आदेश दिए थे। लद्देवाली रोड के नजदीक ग्रीन काउंटी में रहने वाले व LPU में डिप्टी सेक्रेटरी रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल वनीत पासी ने सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगते हुए बताया कि शनिवार दोपहर 3:30 बजे अरमान अपनी हरे रंग की साइकिल पर घर से निकला था। जिसके बाद वह 8 बजे तक घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई।  

आखिरी बार चौगिट्टी चौक पर देखा गया
शुरुआती जांच में सीसीटीवी फुटेज से पता चला था कि अरमान आखिरी बार चौगिट्टी चौक के पास देखा गया था। इस फुटेज में अरमान ब्लैक और ग्रे कलर के ट्रैक सूट में नजर आ रहा था। पासी ने बताया था कि उनके बेटे का आइक्यू लेवल थोड़ा कम है और वह दोनों कानों से कम सुनता है जिसके चलते उसके दोनों कानों में हियरिंग मशीन लगी हुई है।