इविवि के कुलपति के खिलाफ अशोभनीय पोस्टर चिपकाने के आरोप में दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

प्रयागराज (उत्तम हिन्दू न्यूज): पूरब का आक्सफोर्ड कहे जाने वाले इलाहाबाद विश्वविद्यालय (इविवि)के कुलपति रतनलाल हांगलू के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी लिखा पोस्टर चिपकाने के आराेप मेें दो लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। विश्वविद्यालय के कुलानुशासक रामसेवक दुबे ने गुरूवार को यहां बताया कि महिला हास्टल के गेट पर कुलपति के खिलाफ पोस्टर चिपकाने और सुरक्षाकर्मियों से अभद्रता करने के आरोप में श्याम प्रकाश द्विवेदी और छात्र नेता अविनाश दुबे समेत कई लोगों के खिलाफ कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है।

दुबे ने बताया श्याम प्रकाश द्विवेदी और अवनीश दुबे समेत कई लोग विश्वविद्यालय में महिला छात्रावास के गेट पर कुलपति हांगलू के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी लिखा पोस्टर चिपकाया। सुरक्षाकर्मियों द्वारा मना किये जाने पर उन लोगों ने उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। उन्होंने बताया कि श्याम प्रकाश और अवनीश और उनके साथ वहां पहुंचे लोगों का विश्वविद्यालय से किसी प्रकार का संबंध नहीं है।

कर्नलगंज क्षेत्राधिकारी आलोक मिश्रा ने बताया कि श्याम प्रकाश और अवनीश को नामजद करते हुए 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ कुलानुशासक ने बुधवार दोपहर बाद रिपोर्ट दर्ज करायी थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Stories: