रामगोपाल वर्मा ने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं : ईशा कोप्पिकर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर आगामी वेब सीरीज में फिल्मकार रामगोपाल वर्मा संग दोबारा काम करने जा रही हैं। यह परियोजना फिलहाल शीर्षकहीन है। ईशा का मानना है कि बहरहाल फिल्मकार अभी अपने करियर के एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन कभी उनके द्वारा बनाई गई बेहतरीन(कल्ट) फिल्मों के लिए भारतीय सिनेमा में उनके योगदान को कम आंका नहीं जा सकता।

राम गोपाल वर्मा के साथ अपनी हालिया परियोजना के बारे में बात करते हुए ईशा ने बताया, "मैंने वेब शो के एक बड़े हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। राम गोपाल वर्मा इसके निर्माता और प्रस्तुतकर्ता हैं। इसे चार निर्देशकों द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। सारे एपिसोड की शूटिंग खत्म करने के बाद ये अपना काम राम गोपाल को सौंप देंगे। वह पोस्ट-प्रोड्क्शन का काम संभालेंगे और उम्मीद करती हूं कि यह शानदार होगा।"

फिल्मकार के बारे में बात करते हुए ईशा ने आगे कहा, "राम गोपाल वर्मा जीनियस हैं। उनकी बनाई गई फिल्मों पर गौर करें, ये सारी भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्में हैं। हिंदी में मैंने जो पहली हॉरर फिल्म देखी और जो मुझे पसंद आई थी वह 'रात' है। इसके बाद और भी कई सारी फिल्में हैं जैसे कि 'भूत', 'रंगीला', 'सत्या'-हॉरर, रोमांटिक-म्यूजिकल, गैंगस्टर-एक्शन कई सारी शैली की फिल्में हैं और उन्होंने इन शैलियों में बेहतरीन फिल्में बनाई है।"

उन्होंने आगे यह भी कहा, "हम सभी अपनी जिंदगी में एक बुरे दौर से गुजरते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह इंसान खत्म हो गया है। उम्मीद करती हूं कि आगामी वेब सीरीज के साथ राम गोपाल एक बार फिर से खुद को साबित कर पाएंगे।"