राजनाथ सिंह ने हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना के बाद निकाला रोड शो  

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को अपना नामांकन करने से पहले लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद वह भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचे।
 
राजनाथ ने पार्टी कार्यालय में अपने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने में मोदी ने करिश्माई काम किया है। सार्वजनिक सभाओं में उनका आकर्षण देखने को मिल रहा है। चाहे केरल हो या कर्नाटक हर जगह लोग उन्हें सुनने के लिए आ रहे हैं।

राजनाथ ने कहा, यहां का प्रत्याशी हूं। मुझे ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं है। मैं लखनऊवासियों को जानता हूं। वे मुझे जानते हैं। मुझे विश्वास है कि वे मुझे दोबारा सेवा करने का अवसर प्रदान करेंगे। राजनाथ ने पार्टी कार्यालय से अपने रोड शो की शुरुआत की। जिसके लिए लखनऊ स्थित भाजपा मुख्यालय में भारी संख्या में कार्यकर्ता आए हुए हैं।

राजनाथ सिंह के अलावा मोहनलालगंज से भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कौशल किशोर भी नामांकन दाखिल करेंगे। भाजपा के इन उम्मीदवारों के नामांकन के दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा सहित कई मंत्री और भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

राजनाथ सिंह का रोड शो भाजपा दफ्तर, हजरतगंज चौराहा, डीएम आवास होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय तक जाएगा। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी, मंत्री ब्रजेश पाठक, सांसद कलराज मिश्र, जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी भी मौजूद हैं।