पत्रकार के साथ रेलवे पुलिस की बदसलूकी निंदनीय : कांग्रेस

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के शामली में माल गाड़ी के पटरी से उतरने की घटना को कवर करने गये पत्रकार के साथ रेलवे पुलिस की बदसलूकी और अमानवीय व्यवहार पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए घटना की कड़ी निंदा की है। 

पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा “पहले एक पत्रकार की अवैध गिरफ्तारी और अब एक पत्रकार की बेरहमी से पिटाई। उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। अपराधी बेलगाम हैं और बर्बरता जारी है। आदित्यनाथ के राज में लोकतंत्र की कोई जगह नहीं है।” इसके साथ ही एक खबर भी पोस्ट की गयी है जिसमें कहा गया है कि प्रदेश के शामिली के धीमानपुर फाटक में ट्रैक बदलने के दौरान मालगाड़ी के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गये थे। इस घटना काे कवर करने गये पत्रकार को रेलवे पुलिस ने जमकर पीटा और उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया है।
 
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस बारे में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सादी वर्दी में रेलवे पुलिस के कुछ जवान एक पत्रकार की पिटाई कर रहे हैं। पत्रकार को रेलवे पुलिस के जवानों ने मारा, पीटा और गालियाँ दी और बाद में हवालात में बंद कर दिया। मामला वायरल होने के बाद कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है।