Thursday, January 24, 2019 02:05 PM

रेलवे अधिकारी ने की गोली मारकर आत्महत्या

गोरखपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) उत्तर पूर्व रेलवे (एनईआर) के डिप्टी चीफ कॉमर्शियल मैनेजर ने यहां शाहपुर इलाके में स्थित अपने सरकारी बंगले में कथित रूप से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने आज बताया कि कल दोपहर तरूण शुक्ला (56) अपने घर के ड्राइंगरूम में मृत पाये गये। उनके शव के पास रिवाल्वर पड़ा हुआ था। घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें सभी को धन्यवाद लिखा है और कहा गया है कि इस मामले की जांच नहीं की जाए।

पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि शुक्ला क्रिकेट खिलाड़ी थे और रणजी ट्रॉफी खेल चुके थे। शुक्ला बरेली के रहने वाले थे और उत्तर पूर्व रेलवे क्रिकेट टीम के 10 साल तक कप्तान रहे। उन्होंने 1980 से 1982 तक रणजी मैच भी खेले ।

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है। सुसाइड नोट की लिखावट उनकी लिखावट से मिलती है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कोई सुराग मिल सकता है।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।