राहुल का बयान शर्मनाक, परिवार भ्रष्टाचार की जननी :भाजपा

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी ने राफेल विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबंध में दिए गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान को शर्मनाक , गैरजिम्मेदाराना और स्तरहीन बताते हुए शनिवार को आरोप लगाया कि असल में गांधी परिवार ही देश में भ्रष्टाचार की जननी है। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गांधी ने लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी को ‘चोर’ कहा है। आजादी के बाद किसी राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष ने किसी प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसे शब्द का प्रयोग नहीं किया। उन्होंने ने कहा कि ऐसे शब्दों का प्रयोग करने वाले गांधी खुद भ्रष्टाचार , जमीन और नेशनल हेराल्ड के शेयर घोटाले में आरोपी है।

उन्होंने आरोप लगाया गांधी परिवार भ्रष्टाचार में डूबा है और यह देंश में भ्रष्टाचार की जननी है। गांधी उनके बहनोई द्वारा की गयी ‘जमीन लूट’ पर खामोश हैं। यह परिवार बोफोर्स, टू जी, आदर्श और कोयला घोटाला में शामिल रहा है। पूरे परिवार ने घूस लेकर भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा की है। उन्होंने कहा कि गांधी ने प्रधानमंत्री पर ओछे , गुमराह करने वाले और गैर जिम्मेदाराना बयान देकर अपने मुंह पर खुद कालीख पोत ली है। देश और पूरी दुनिया उनकी बातों पर विश्वास नहीं कर रही है। 

भाजपा नेता ने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार के दरवाजे बंद कर दिये हैं और बिचौलियों के लिए दरवाजे बंद कर दिये गये हैं जिससे लोगों को परेशानी हो रही है । संयुक्त पगतिशील सरकार के दौरान गांधी परिवार दलालों को संरक्षण देता था। उन्होंने कहा, मैं गांधी के दर्द को समझता हूं।  

Related Stories: