Tuesday, April 23, 2019 09:42 PM

अरविंद केजरीवाल ने लिया यूटर्न, AAP से गठबंधन के रास्ते अभी भी खुले : राहुल गांधी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : देश की राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव का सियासी गरमी चरम पर है। इस सबके बीच कांग्रेस और आम आदमी पार्टी कभी एक-दूसरे के करीब आते दिखाई दे रहे हैं। जहां रविवार को दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी गठबंधन के संकेत देते हुए कहा कि भाजपा को हराने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी आज बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस और आम  आदमी पार्टी के बीच गठबंधन का मतलब है भाजपा को झटका। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी को 4 सीटें देने को तैयार थी लेकिन अरविंद केजरीवाल ने यू टर्न ले लिया। उन्होंने कहा कि गठबंधन के दरवाजे अभी भी खुले हैं लेकिन वक्त तेजी से बीतता जा रहा है।  

दिल्ली में AAP-कांग्रेस के बीच गठबंधन होना तय, CM केजरीवाल ने दिया बड़ा संकेत

उल्लेखनीय है कि रविवार को कांस्टीट्यूशन क्लब में संयुक्त विपक्ष की प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। इसमें कांग्रेस के साथ दिल्ली में गठबंधन के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश खतरे में है। नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी से देश को बचाने के लिए और भाजपा को हराने के लिए जो भी करने की जरूरत होगी, उसे हम करने के लिए तैयार हैं।  

Image result for arvind kejriwal

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।