10 सेकंड में 14 पुशअप्स लगाकर राहुल गांधी ने पूरा किया चैलेंज, Video Viral

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तमिलनाडु यात्रा के दौरान उन्होंने एक छात्रा के चैलेंज को स्वीकार करते हुए 10 सेकंड में 14 पुशअप्स लगा दिए। राहुल का यह वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है। 

तमिलनाडु में कन्याकुमारी के मुलगुमूडुन में राहुल गांधी एक स्कूल में छात्रों के बीच पहुंचे थे। उन्होंने यहां विद्यार्थियों से संवाद भी किया। इसी दौरान एक छात्रा ने राहुल को 15 पुशअप का चैलेंज किया। इसके बाद राहुल ने 10 सेकंड के भीतर ही 14 पुशअप्स लगा दिए। इतना ही नहीं उन्होंने एक हाथ से भी पुशअप्स लगाया। राहुल ने तमिलनाडु के मूलगुमूदन के सेंट जोसेफ स्कूल में छात्रों के साथ पारंपरिक डांस भी किया। 

देखें वीडियो-

इससे पहले राहुल गांधी ने नागरकोइल जाते समय अचंगुलम गांव की सड़क पर गाड़ी रुकवाकर पामिरा फल का आनंद लेते दिखाई दिए। राहुल गांधी को देखकर आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए।

बता दें कि  राहुल गांधी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान में लगे हैं। युवा छात्र-छात्राओं से संवाद से पहले राहुल ने कन्याकुमारी में एक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन में तमिल लोगों के प्रति सम्मान नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि हम आरएसएस को तमिल संस्कृति का अपमान नहीं करने देंगे।