Farmers Protest में शामिल प्रदर्शनकारी ने SHO पर तलवार से किया जानलेवा हमला, आरोपी मुकरबा चौक से गिरफ्तार

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन से बड़ी खबर सामने आई है। सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने एसएचओ पर जानलेवा हमला किया है। सामने आया है कि एसएचओ पर तलवार से हमला किया गया है। दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने समयपुर बादली के एसएचओ आशीष दुबे पर हमला किया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे मुकरबा चौक से गिरफ्तार कर लिया।

Image result for एसएचओ पर जानलेवा हमला

गौरतलब है कि मंगलवार रात 8.00 बजे हरप्रीत सिंह नाम के प्रदर्शनकारी (निहंग) ने तलवार के बल पर पहले दिल्ली पुलिस के एक जवान की कार छीन ली। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो उसने मुकरबा चौक पर कार छोड़ दी और एक स्कूटी लेकर भाग खड़ा हुआ।

इस दौरान पुलिस बल जिसमें एसएचओ समयपुर बादली आशीष दुबे शामिल थे उसका पीछा कर रहे थे। इसी दौरान प्रदर्शनकारी ने एसएचओ आशीष दुबे पर तलवार के हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में एसएचओ की जान बाल-बाल बच गई। 

जानकारी के अनुसार उन्हें गर्दन और अंगुलियों पर चोट आई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्तीय कराया गया। आरोपी पंजाब का रहने वाला है, जिसके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पहला मुकदमा लूट का दूसरा 307 यानी हत्या के प्रयास का दर्ज किया गया है।