Monday, May 20, 2019 02:03 AM

प्रियंका गांधी का आश्रय शर्मा के पक्ष में दिया संदेश खूब हो रहा वायरल

मंडी (पुंछी) - भारत में कांग्रेस पार्टी की राजनीति में ऐसा वाक्य हुआ है जिसने पूरे देश को चौंका दिया है। यह एक वाक्य मंडी संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के नाम दर्ज हुआ है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आश्रय शर्मा के लिए मत देने का जो जारी किये गये संदेश ने जहां राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी। यह संदेश सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वहीं इस संदेश के आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भी हौंसले बुलंद है। वहीं इससे एक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया। ज्ञात रहे कि गांधी परिवार में न श्रीमती इंदिरा गांधी ने न कभी राजीव गांधी ने और न अब तक राहुल गांधी ने किसी भी कांग्रेस प्रत्याशी के नाम अपना संदेश जारी किया है।  प्रियंका गांधी का यह संदेश आश्रय शर्मा के साथ गांधी परिवार से गहरे रिश्ते का अहसास करवा गया। मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के चुनाव प्रचार में हालांकि मौसम की खराबी के कारण मंगलवार को प्रियंका गांधी सुंदरनगर में नहीं पहुंच पाई। लेकिन उनके पक्ष में वीडियो संदेश देकर गांधी परिवार से सुखराम परिवार की नजजीकियां भी जाहिर हुई हैं।

देश में चल रही चुनावी हलचल में आश्रय शर्मा एक मात्र उम्मीदवार हैं जिनके बारे में वीडियो सन्देश गांधी परिवार ने जारी किया। ये सन्देश लाखों की संख्या में प्रसारित हुआ और जनता ने ख़ूब सराहा। गौरतलब है कि पण्डित सुख राम ने जब कांग्रेस में घर वापसी की थी और राहुल गांधी से मिले थे तो राहुल के कहा था कि पण्डित सुख राम के साथ उनके राजनैतिक रिश्ते नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ते हैं। प्रियंका गांधी का आश्रय के बारे में दिया गया सन्देश भी इस बात की पुष्टि करता है।

लोगों में आम चर्चा है कि आश्रय शर्मा राहुल गांधी की युवा टीम में अभी से ही अपनी खास पहचान बना चुके हैं। जिस तरह पण्डित सुखराम अपने पोते को संसद में पहुंचाने के लिए पसीना बहा रहे हैं उसमें कोई शक़ नहीं कि अगर आश्रय मंडी से जीत कर जाते हैं तो राहुल की टीम में उनका खास स्थान होगा। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मंडी संसदीय क्षेत्र के मिडिया प्रभारी वीरेंद्र सूद ने बताया गांधी परिवार की ओर से इससे पहले किसी भी प्रत्याशी के पक्ष में कभी कोई विडियो संदेश आजतक जारी नहीं हुआ है। मंगलवार को रैली की सफलता और संदेश के आने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नये जोश का संचार हुआ है। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।