ट्विटर पर छाया ‘हैश टैग साड़ी’, प्रियंका गांधी ने भी साझा की अपनी शादी की तस्वीर  

02:42 PM Jul 17, 2019 |

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस महासिचव प्रियंका वाड्रा भी ट्विटर पर ‘हैश टैग साड़ी’ से चल रहे ट्रेंड से जुड़ गयी हैं और उन्होंने साड़ी में अपनी एक तस्वीर साझा की है जो खूब सुर्खिया बटोर रही है। पिछले दो दिन से ट्विटर पर यह ट्रेंड खूब चर्चा में है। कई फिल्मी हस्तियां, नेता, अधिकारी और पुलिस ऑफिसर ने साड़ी में अपनी तस्वीर साझा की है। प्रियंका ने 22 साल पहले अपनी शादी के दिन की एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन भी लिखा है।

प्रियंका ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह हल्के नारंगी गोल्डन रंग की साड़ी में हैं। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, यह तस्वीर 22 वर्ष पहले मेरे विवाह के दिन सुबह पूजा के समय की है। उनका विवाह 18 फरवरी 1997 को कारोबारी राबर्ट वाड्रा के साथ हुआ था।

ट्विटर पर पिछले दो दिन के दौरान विभिन्न क्षेत्रों की कई जानी मानी महिला हस्तियों ने अपनी साड़ी में तस्वीर साझा की है जिनमें कांग्रेस की पूर्व नेता और अब शिव सेना में शामिल प्रियंका चतुर्वेदी, रागिनी नायक,अभिनेत्री नगमा, गुल पनाग और दिव्या दत्ता भी शामिल हैं।

भारतीय जनता पार्टी की नेता नूपुर शर्मा ने साड़ी में अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, एक ऐसा ट्रेंड जिसे मैं खुद को जोड़ कर देख सकती हूं। गुल पनाग ने नीली साड़ी में अपनी तस्वीर पोस्ट की है।