प्रियंका का 3 दिवसीय पूर्वी उत्तर प्रदेश दौरा 24 अप्रैल से

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार से तीन दिवसीय पूर्वाचल के दौरे पर होंगी। इस दौरान वह फतेहपुर, महोबा, हमीरपुर, झांसी, उरई, जालौन और बाराबंकी लोकसभा सीटों का दौरा करेंगी। पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने बताया, "10 दिनों के भीतर फतेहपुर का यह उनका दूसरा दौरा होगा। इससे पता चलता है कि इस सीट पर ध्यान दिया जा रहा है।"

प्रियंका बुधवार को फतेहपुर के खागा और गाजीपुर इलाकों में पार्टी उम्मीदवार राकेश सचान के पक्ष में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगी, और बाद में हमीरपुर के महोबा और राठ इलाकों में पार्टी उम्मीदवार प्रीतम लोधी के लिए रोडशो और रैलियों में हिस्सा लेंगी। गुरुवार को प्रियंका पार्टी उम्मीदवार शिव सरण कुशवाहा के लिए झांसी में एक रोडशो करेंगी और उसके बाद घुड़सराय, उरई और जालौन में पार्टी उम्मीदवार दलित नेता ब्रिज ला खाबरी के पक्ष में रोडशो करेंगी।

प्रियंका शुक्रवार को उन्नाव में पार्टी उम्मीदवार अनु टंडन के पक्ष में रोडशो करेंगी और उसके बाद देवा शरीफ व बाराबंकी में सभाओं को संबोधित करेंगी। वह बाराबंकी में कांग्रेस महासचिव पी.एल. पुनिया के पुत्र तनुज पुनिया के समर्थन में एक रोडशो के साथ अपने दौरे का समापन करेंगी। पूर्वी उत्तर प्रदेश के अपने पहले दौरे के तहत प्रियंका ने प्रयागराज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी तक गंगा के रास्ते नौका यात्रा किया था।