अपनी शादी तोड़ेंगी पूनम पांडे, बोलीं-बेड के किनारे पर पति सैम ने मेरा सिर पटका, उसके बाद... 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज)- विवादों से घिरी रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे की शादी भी विवादों में घिर गई है। शादी के दो हफ्ते बाद ही पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाने वाली पूनम का कहना है कि वह अब अपनी शादी को खत्म करने के बारे में सोच रही हैं।

Photo Credit - Sam Bombay Poonam Pandey Photo Poonam Instagram

एक मीडिया हाऊस से बातचीत में पूनम ने बताया कि आखिर उनके और सैम के बीच क्या हुआ था, उन्होंने कहा कि एक बहस के बाद बातें इतनी बढ़ गईं कि सैम ने उनपर हाथ उठा दिया। पूनम पांडे ने बताया, 'वो मेरा गला दबा रहा और मैंने सोचा मैं मर जाउंगी, उसने मेरे मुंह पर मुक्का मारा, मेरी बाल खींचे और बेड के किनारे पर मेरा सिर मारा, उसने मुझे नीचे गिराया और मेरे साथ बदसुलूकी की। किसी तरह मैं उस कमरे से निकलकर भागी. मेरे होटल के स्टाफ ने पुलिस को बुलाया, जो उसे लेकर गए, फिर मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।'



पूनम ने बताया कि तीन साल के इस रिश्ते में वो कई बार हॉस्पिटल जा चुकी हैं। सैम बहुत ज्यादा पज़ेसिव और इन्सिक्योर हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘इस बार मैं उसके पास वापस नहीं जा रही हूं। मुझे नहीं लगता कि सैम के पास वापस जाना ठीक आइडिया होगा, जिसने आपको जानवर की तरह पीटा हो’। आपको बता दें कि 10 सितंबर को ही पूनम और सैम की शादी हुई थी। दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।  पूनम पांडे से पहले सैम ने मॉडल एली अहमद से शादी रचाई थी। एली से सैम के दो बच्चे हैं- बेटा ट्रॉय औऱ बेटी टिया। सैम के करियर की बात करें तो वह VMLY&R नाम की मार्केटिंग कम्युनिकेशन कंपनी में रीजनल एग्जीक्युटिव डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। सैम ने साल 2016 में विद्युत जामवाल औऱ उर्वशी रौतेला का म्युजिक वीडियो गल बन गई को डायरेक्ट किया था।