+

BSF को अधिक अधिकार देने को लेकर गरमाई पंजाब की सियासत, चंडीगढ़ में हुई सर्वदलीय बैठक- BJP ने किया बहिष्कार 

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी की ओर से आज बुलाई गई सर्वदलीय बैठक खबर लिखे जाने तक जारी रही। बैठक का भारतीय जनता पार्टी की पंजाब इकाई ने बहिष्कार क
BSF को अधिक अधिकार देने को लेकर गरमाई पंजाब की सियासत, चंडीगढ़ में हुई सर्वदलीय बैठक- BJP ने किया बहिष्कार 

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब के मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी की ओर से आज बुलाई गई सर्वदलीय बैठक खबर लिखे जाने तक जारी रही। बैठक का भारतीय जनता पार्टी की पंजाब इकाई ने बहिष्कार किया है क्योेंकि पार्टी का मानना है कि कांग्रेस सरकार बेरोजगारी को दूर करने तथा नशा को रोकने के मुद्दे पर बैठक क्यों नहीं कर रही। इन्हीं कारणों से पंजाब तबाही की ओर जा रहा है। इन मामलों को सीएम चन्नी हल क्यों नहीं कर रहे। आखिर सीमा सुरक्षाबल के मामले पर राजनीति किसलिये हो रही है। इसीलिये भाजपा बैठक का बहिष्कार कर रही है।

बैठक में कांग्रेस के प्रदेश प्रधान नवजोत सिद्धू सहित कई मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता भाग ले रहे हैं। इनके अलावा अकाली दल की ओर से वरिष्ठ नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा और पार्टी प्रवक्ता दलजीत चीमा, आम आदमी पार्टी के नेता भाग ले रहे हैं। बसपा भी इसमें भाग ले रही है। बैठक में कृषि कानून ,पंजाबी भाषा और विशेष पैकेज के मुद्दों पर चर्चा होने रही है।

शेयर करें
facebook twitter