Monday, May 20, 2019 02:23 AM

पीएम मोदी की ममता को खुली चुनौती, कहा- देखता हूं 'दीदी' आज मेरी रैली होने देती है या नहीं

मऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि ममता दीदी मुझे प्रधानमंत्री नही मानती है जबकि बंगलादेश के प्रधानमंत्री को मानती है। मोदी ने यहां भुटौली में घोसी लोकसभा सीट से सांसद हरि नारायण राजभर के समर्थन में भाजपा विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये कहा कि बहन जी(मायावती) ने पश्चिम बंगाल को लेकर मुझ पर निशाना साधा है और चुनाव आयोग को आडे हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी वहां उत्तर प्रदेश, बिहार और पूर्वांचल के लोगों पर निशाना साध रही है तथा उन्हें बाहरी बता रही है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक बार चुनाव प्रचार के लिये भाजपा की ओर से कूच बिहार में एक मंच बनाया गया था जहां तृणमूल कांग्रेस ने अपना मंच बना दिया था। यह लोकतंत्र विरोधी कार्य है। उन्होंने कहा “मैं बहुत दिन से देख रहा हूं और देश भी देख रहा है। देखते हैं पश्चिम बंगाल में दीदी अब उनकी रैली होने देती हैं या नहीं। 
-
उन्होंने कहा कि परसों कोलकाता में अमित शाह की रैली में ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति तोड दी। ईश्वर चंद्र विद्यासागर भारत की महान विभूतियों में से एक हैं। वह गरीबों और दलितों के संरक्षक भी थे। उन्होंने मानवता की सेवा की थी उन्होंने जो किया उसके हम कर्जदार हैं। उन्होंने कहा कि वह ईश्वर चंद्र विद्यासागर की अष्टधातु की प्रतिमा बनायेंगे। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।