जुबान के पक्के हैं पीएम मोदी, 29 साल पहले किए वादे की तस्वीर वायरल

अयोध्या (उत्तम हिन्दू न्यूज): अयोध्या और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ी एक मीडिया रिपोर्ट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल की जा रही है। ये रिपोर्ट है 1991 में पीएम मोदी द्वारा किए एक वादे की। इस वादे में नरेंद्र मोदी (जब वह एक गुजरात के बीजेपी नेता थे) और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी की एक तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल 1991 में पीएम मोदी अयोध्या गए थे। तब उनकी और जोशी की तस्वीर खींची गई थी। वहां मीडिया से बातचीत के दौरान मोदी से जब पूछा गया कि आप दोबारा अयोध्या कब आएंगे तब मोदी बोले थे कि जिस दिन राम मंदिर बनेगा मैं वापस आऊंगा। आज वही घड़ी आ गई है। 

मोदी जी का 600 करोड़ वाला आंकड़ा सही ...

दरअसल अयोध्या के फोटोग्राफर महेंद्र त्रिपाठी का दावा है कि सोशल मीडिया पर वायरल पीएम नरेंद्र मोदी और मुरली मनोहर जोशी की ये पुरानी तस्वीर उन्होंने ही खींची है। फोटोग्राफर महेंद्र त्रिपाठी हालांकि इस बात से नाराज हैं कि उन्हे राममंदिर भूमि पूजन में आने का न्योता नहीं दिया गया है।

Narendra Modi speech at Howdy Modi Houston | NRG, एनर्जी ...

फोटोग्राफर महेंद्र त्रिपाठी का दावा है कि वह 1989 से विश्व हिंदू परिषद के लिए काम कर रहे हैं। फोटोग्राफर महेंद्र त्रिपाठी ने कहा है, मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अप्रैल 1991 में अयोध्या दौरे पर आए थे। उस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने मुरली मनोहर जोशी के साथ विवादित रामजन्मभूमि परिसर का भी दौरा किया था। मैं उस वक्त एक अयोध्या में एक अकेला फोटोग्राफर था, जो विश्व हिंदू परिषद के लिए काम करता था। सोशल मीडिया पर मोदी और मुरली मनोहर जोशी की वायरल तस्वीप मैंने ही खींची थी, जिसके लिए मैं खुद पर गर्व करता हूं। 

Ram Mandir news live: Ayodhya decks up for Ram Mandir bhumi pujan