PM मोदी ने दिया 'अजेय भारत, अजेय भाजपा' का नारा, महागठबंधन को नीति व नेता विहीन बताया

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के पास न तो नेता है, न नीति है और न ही चुनाव लडऩे की रणनीति है। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने अजेय भारत, अजेय भाजपा का नारा दिया और कांग्रेस को झूठ पर चुनाव लडऩे वाली पार्टी बताया। महागठबंधन पर बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जो लोग एक साथ चल नहीं सकते, एक दूसरे को देख नहीं सकते आज वे गले लगाने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि यही हमारी सफलता है कि हमारे काम ने इन लोगों को साथ आने पर मजबूर कर दिया है।  

पीएम ने कहा कि 2019 में महागठबंधन को लेकर बीजेपी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। पीएम मोदी ने कहा, महागठबंधन की न विचारधारा है और न ही उनके पास नेतृत्व है। हमारा काम हम जनता तक पहुंचाएंगे। महागठबंधन पर हमला करते हुए पीएम ने कहा, नेतृत्व का पता नहीं, नीति अस्पष्ट, नीयत भ्रष्ट। एक दिन पहले ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा था कि बीजेपी को महागठबंधन से कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा था कि 2014 में बीजेपी इन सभी पार्टियों को हरा चुकी है।

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक की समाप्ति के बाद केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के संबोधन की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी पार्टी कांग्रेस की लीडरशिप को स्वीकार करने को तैयार नहीं है। छोटी से छोटी पाटीज़् भी कांग्रेस का नेतृत्व नहीं चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अंदर भी यही स्थिति है। 
 

Related Stories: