PM मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद, बेटे को मां ने दिया ये खास गिफ्ट 

गांधीनगर(उत्तम हिन्दू न्यूज)-  आज देशभर में लोकसभा चुनाव के तीसरे तीसरे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। गुजरात के सभी 26 सीटों पर वोटिंग हो रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने गृहराज्य गुजरात में वोट डाला। 

वोट डालने से पहले पीएम मोदी अपनी मां हीरा बेन से मिलने उनके घर पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लिया। इस दौरान पीएम की मां ने उन्हें उपहार भी दिया।   मां ने अपने बेटे के माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया और मुंह भी मीठा कराया। पीएम की मां ने बेटे को तोहफा भी दिया। हीरा बेन ने बेटे को नारियल, 500 रुपये और मिश्री भी दिया। इसके अलावा पीएम की मां ने उन्हें लाल रंग का शॉल भी भेंट किया। प्रधानमंत्री मोदी की मां ने उन्हें जो चुनरी भेंट की, वो पावागढ़ के प्रसिद्ध कालिका माता मंदिर की है। प्रधानमंत्री की मां अक्सर इस मंदिर में  जाती हैं। 

पीएम मोदी मां से मिलकर अहमदाबाद के रानीप मतदान केंद्र पर वोट डालने गए। पीएम नरेंद्र मोदी ने वोट डालने के बाद कहा, 'आज देश में तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। मेरा सौभाग्य है कि मुझे भी आज मेरा कर्तव्य निभाने का मौका मिला है। वोट देकर इस महान लोकतंत्र के पर्व में सक्रिय भागीदारी का मौका मिला। जैसा कुंभ के मेले में स्नान करके लगता है, वैसे मतदान करके मैं पवित्रता महसूस कर रहा हूं।'





 

Related Stories: