इंटरनेट पर धूम मचा रही है ये 5 साल की लड़की, वजह आपको भी कर देगी हैरान

                                                                 


नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : इंटरनेट की दुनिया बहुत बड़ी है और इसमें आए दिन कुछ ऐसा देखने को मिलता है, कि हर किसी को हैरान कर जाता है। कुछ वीडियो और तस्वीरें तो ऐसी होती हैं जिनपर भरोसा करना बेहद मुश्किल सा लगता है। इन दिनों भी एक 5 साल की लड़की की तस्वीरें भी इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। दरअसल इस लड़की के अनोखे बाल हर किसी को आकर्षित कर रहे हैं।

ये लड़की इजरायल की रहने वाली है और इन दिनों इंटरनेट पर अपने लंबे और खूबसूरत बालों को लेकर खूब चर्चाएं और तारीफें बटोर रही है। वह तरह-तरह के पोज देती फोटो शेयर करती है। इजरायल के तेलअवीव में रहने वाली इस लड़की का नाम मिया अफलालो है। 

                                                        


तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से लड़की के फैन्स की संख्या बढ़ रही है। कई लोग तो विश्वास ही नहीं कर पाते हैं कि सच में इतनी छोटी सी लड़की के इतने बड़े बाल हो सकते हैं। मिया अफलालो को लोग भविष्य की मॉडल बता रहे हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर उसकी फोटोज को देखें तो मालूम पड़ता है कि वह इस रास्ते पर चल पड़ी है.  

खास बात ये भी है कि लड़की के बालों के पीछे तेलअवीव की सेलिब्रेटी हेयर स्टाइलिस्ट Sagi Dahary है। स्टाइलिस्ट देश के टॉप मॉडल्स और सेलिब्रेटी की हेयर स्टाइल भी करती है।  

Related Stories: