Sunday, May 19, 2019 12:23 PM

पेट्रोल-डीजल की कीमतें छूने वाली हैं आसमान, जानिए वजह 

ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ ने की भविष्यवाणी 

जालंधर (विकास शर्मा): अनेक विषयों पर सटीक भविष्यवाणियां कर चुके ज्योतिषाचार्य नरेश नाथ ने अपने फेसबुक पेज 'ग्रह और हम' में एक और भविष्यवाणी की है। उन्होंने इस बार बताया गुरु बृहस्पति का वक्री होना, बुध ग्रह का मंगल राशि गमन दर्शा रहा है कि मई महीने मे कच्चे तेल की कीमतें आसमान को छू लेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि शनिदेव का 30 अप्रैल से वक्री होना, शनि पर मंगल देव की अष्टम दृष्टि होना, भयानक भूकंप के कारण बन सकते हैं। 7 मई से मंगल देव का मिथुन राशि में कुछ राज्यों में जल संकट पैदा कर सकता है। उन्होंने बताया कि जब धर्म की हानि हो पाप का प्रकाश बढ़ रहा हो तो माता जगदंबा का आह्वान करना चाहिए श्रीमद्भागवत पढऩे वाले हर ज्ञानी से मेरी विनती है कि आप दुर्गा सप्तशती ,देवी भागवत ,शिव पुराण का पाठ करें पढ़कर सुनाएं इससे पुण्य प्राप्त होता है जिससे सृष्टि स्थिर होती है। उल्लेखनीय है कि कच्चे तेल की कीमतों का असर पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों पर पड़ता है। 

Image result for petrol diesel

ट्रंप ने भी दिया है भारत को झटका
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फैसला लिया है कि भारत समेत पांच प्रमुख देशों को अब ईरान से तेल आयात करने की छूट नहीं मिलेगी। यह जानकारी सोमवार को व्हाइट हाउस की ओर से दी गई। व्हाइट हाउस ने कहा कि ईरान से तेल आयात पर प्रतिबंध में चीन, भारत, जापान, दक्षिण कोरिया और तुर्की को मिल रही छूट को अब आगे नहीं बढ़ाया जाएगा।  गौरतलब है कि छूट की समय-सीमा दो मई को समाप्त हो रही है।  

Image result for donald trump

 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।