7 महीने से कोमा था शख्स, होश में आने पर पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार- जाने क्या है पूरा मामला

सिडनी(उत्तम हिन्दू न्यूज): ऑस्ट्रेलिया में 21 साल का एक शख्स 7 महीनों से कोमा में था, जैसे ही उसे होश आया तो उसके सामने पुलिस उसे अरेस्ट करने के लिए मौजूद थी। खबर के मुताबिक़ इस व्यक्ति पर अपनी गर्लफ्रेंड को मारने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि वो खुद भी उसी रात चौथे फ्लोर से नीचे गिर गया था। जिसके चलते पिछले सात महीनों से ये व्यक्ति कोमा में था और अस्पताल में इसका इलाज चल रहा था।   

प्रतीकात्मक तस्वीर

 

दक्षिण सिडनी में रहने वाला ये व्यक्ति सिडनी में मौजूद पिछले साल जून में अपने अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर की बालकनी से नीचे गिर गया था। इस शख्स के सिर पर गंभीर चोटें आई थीं और ये सात महीनों से कोमा में था। जब पुलिस अगले दिन इस व्यक्ति के अपार्टमेंट पहुंची तो 19 साल की महिला इस अपार्टमेंट में मृत मिली थी। पुलिस का आरोप है कि इस महिला को पीट-पीटकर मार गिराया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

 

हालांकि ये साफ नहीं था कि उसने जानबूझ कर नीचे छलांग लगाई थी या फिर वो गलती से नीचे गिर गया था। इस मामले में डिटेक्टिव इंस्पेक्टर रॉबर्ट एलिसन ने कहा कि चश्मदीदों का कहना है कि वो चौथे फ्लोर के कॉमन एरिया से नीचे गिरा था। इसका मतलब है कि या तो ये व्यक्ति कोई एडवेंचर करने की कोशिश में था या फिर ये सुसाइड करने की कोशिश कर रहा था। एलिसन ने कहा कि ये शख्स बहुत ही ज्यादा सौभाग्यशाली है कि वो जिंदा बच गया है क्योंकि इतनी ऊंचाई से ज्यादातर लोग नहीं बच पाते।