Tanishq के नए विज्ञापन पर भड़के लोग, Twitter पर ट्रेंड करने लगा #BoycottTanishq- कंपनी को हटाना पड़ा वीडियो 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने एक विज्ञापन पर हंगामा होने के बाद हटा दिया है। सोशल मीडिया पर लोगों की नाराजगी के बाद कंपनी ने इस विज्ञापन को हटा दिया।  तनिष्क ने अपने प्रमोशन के लिए एक नया विज्ञापन जारी किया था जिसमें दो अलग-अलग समुदायों की शादी  दिखाई गई है। इस पर लोगों ने ट्विटर पर तनिष्क को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यह विज्ञापन 45 सेकंड का है। विज्ञापन का वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर #BoycottTanishq ट्रेंड करने लगा। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद तनिष्क ने वीडियो को यूट्यूब चैनल से हटा दिया है। सोशल मीडिया पर किसी ने इस विज्ञापन की तारीफ की तो किसी ने इसे 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने वाला बताया। इसके बाद लोग तनिष्क को बायकॉट करने की मांग भी करने लगे। वहीं, ऐक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने इस विज्ञापन को बहुत खूबसूरत बताया तो अभिनेत्री कंगना रणौत ने इसे 'लव जिहाद और सेक्सिज्म' बताया। 

क्या है तनिष्क के विज्ञापन में
तनिष्क के नए विज्ञापन में एक हिंदू महिला को दिखाया गया है, जिसकी मुस्लिम परिवार में शादी हुई है। वीडियो में इस महिला का गोदभराई यानि बेबी शावर का फंक्शन दिखाया गया है। मुस्लिम परिवार हिंदू कल्चर के हिसाब से सभी रस्मों को करता है। अंत में प्रेग्नेंट महिला अपनी सास से पूछती है, "मां ये रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं है न?" इस पर उसकी सास जवाब देती है, "पर बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है न?" वीडियो में हिंदू-मुस्लिम परिवार को एकजुट दिखाने की कोशिश की गई है।