Tuesday, February 19, 2019 06:00 AM

नाहन में गोविन्दगढ़ के जाम से लोग हुए परेशान 

नाहन (अंजलि त्यागी) : भले नाहन को जिला मुख्यालय बनाया गया है लेकिन सुविधाओ के नाम पर यहा लोगो को जाम और भारी जाम ही नसीब होता है । नाहन में घुसते ही लोगो को भारी जाम का मुंह देखना पड़ता है। नाहन के गोविन्द गढ़ में आय दिन भारी वाहनों कि आवा जावी लगी रहती है । जहां आलम ये है कि लोगो को हर 10 मिनट के बाद लंबे जाम में तपना पड़ता है। यही नही एम्बुलेंस जाने कि सूरत में भी मरीजो के लिए कोई उचित प्रवधान ही नही है । लोगो का कहना है कि अब तो गोविन्द गढ़ का जाम नाहन के लोगो कि किस्मत बन चुका है। ना तो पुलिस प्रशाशन ओस तरफ कोई ठोस कदम उठा रहा  है और ना ही जिला प्रशाशन इस गंभीर समस्या को लेकर कोई निर्णय ले रहा है।

 प्रतिदिन जाम का सामना करने वाले लोगो कि माने तो जब भी जाम लगता है कोई पुलिस वाला यहा मौजूद नही होता है। जिसके कारण जाम खुलने में आधा घंटा तक लग जाता है। लोगो का कहन है की इस मार्ग पर भारी वाहनों की ज्यादा मौजूदगी जाम का कारण बन रही है। सड़क की चौड़ाई कम होने के कारण आमने समने से आने वाले भारी वाहन आपस में फंस जाते है और लम्बा जाम लग जाता है। लोगो की मांग हौ कि इस मार्ग पर भारी वाहनों के लिए वन - वे कर दिया जाएं ताकि इस प्रकार से लगने वाले जाम से लोगो को राहत मिल सके। उधर इस बारे में जिला उपायुक्त ललित जैन ने बताया कि इस बारे में सिरमौर पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर समस्या का हल निकाला जाएगा । 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।