पटना : रिटायर्ट ADM के बेटे ने दो लोगों पर बरसाई गोलियां, शुटआउट की वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान 

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार की राजधानी पटना में ईद के मौके पर एक मनचले ने एक शूटआउट की घटना को अंजाम दे दिया। आप भी वजह जान कर हैरान रह जाओगे कि उसने केवल इस लिये 2 लोगों पर गोलियां बरसा दीं क्योकि उन्होंने उसे सिगरेट पीने से मन किया था। इस शूट आऊट में दो लोगों को गोली लगी है। फुलवारीशरीफ के मिल्लत कॉलोनी के झारखंड के रिटायर्ड एडीएम अब्दुल बारी का बेटा मोहम्‍मद सलहा घर के बाहर गांजा और सिगरेट पी रहा था। इसको लेकर जब एक प्रोफेसर ने मना किया तो सलहा ने गोलियां बरसा दीं। इसमें प्रोफेसर हैदर और उनका किरायेदार मोहम्‍मद लुकमान घायल हो गए। 

घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी मोहम्‍मद सलहा को पकड़कर लिया और जमकर पिटाई कर दी। पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच कर आरोपी को गुस्‍साई भीड़ से बचाकर थाने में ले आई। आरोपी के पास से जिंदा कारतूस और हथियार बरामद किया गया है साथ ही खाली कारतूस को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। घटना में घायल हुए दोनों को इलाज के लिए पटना एम्स भेजा गया है, जहां डॉक्टरों ने दोनों को खतरे से बाहर बताया है।

दोनों घायलों के पैर में ही गोली लगी है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से एक पिस्टल भी बरामद की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सलहा स्मैकियर और गांजेड़ी है। मख्दुम रस्ती नगर चर्चा के पिछे वो न्यू मिल्लत कॉलोनी इलाके में पूरे दिन अपने साथियों को बुलाकर गांजा-स्मैक पीते रहता है। सोमवार को ईद की शाम मोहल्ले के एक किराना दुकान के पास सिगरेट पीने से मोहल्ले के ही लुकमान मना किया था इसमें मारपीट हुई थी।