'पाशा भाई की दुकान का address सोशल मीडिया पर हुआ वयरल, Flipkart ने भी लिए मजे

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): कोरोना महामारी ने दुनिया को बदल कर रख दिया है। वायरस को खत्म करने के लिए विश्वभर के सभी देशों ने लॉकडाउन का सहारा लिया। भारत ने भी कोरोना वायरस के खतरे को कम करने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया। लॉकडाउन में बाहर ना निकल पाने के चलते लोगों ने घर बैठे-बैठे जमकर ऑनलाइन शॉपिंग की।

इस दौरान लोगों ने जरूरत का सभी सामान ऑनलाइन ही मंगवाया। घरों तक सामान डिलीवर करने के लिए सभी ऑनलाइन कंपनियों को इस दौरान कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान सबसे ज्यादा परेशानी जिन्हें हुई वह थे डिलीवरी करने वाले लोग थे।  सामान की डिलीवरी करने वाले लोगों ने लॉकडाउन के दिनों में भी दिन-रात मेहनत की। इन लोगों के लिए कुछ एड्रेस ढूंढ़ना काफी आसान था लेकिन कुछ पते ढूंढ़ने में इन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लोगों ने ऑनलाइन शॉपिंग करते हुए ऐसे एड्रेस भी लिखे जिन्हें ढूंढ़ पाना काफी मुश्किल था। ऐसा ही एक पता सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस एड्रेस को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। ट्विटर पर यह एड्रेस काफी वायरल हो रहा है। खबर के मुताबिक यह एड्रेस हैदराबाद में रहने वाले किसी सलीम लाला का है, जिसमें उन्होंने एड्रेस की जगह पर लिखा है- 12-24/Z1, पाशा भाई की दुकान आके पूछ लो, सलीम लाला किधर रहते, सीधा घर तक लाके छोड़ते। चारमीनार, हैदराबाद। वहीं, राजस्थान में रहने वाले उदयवीर शक्तिवात ने अपना एड्रेस लिखा है- “मंदिर के समाने आते ही फोन लगा लेना में आ जाउंगा (मंदिर पहुंचें और मुझे बुलाएं, मैं इसे लेने आऊंगा) ” इस फोटो पर फ्लिपकार्ट ने भी मजेदार ट्वीट किया है।