सिम्बल पर मेयर एवं निगम पार्षद का चुनाव लड़ेगी पार्टी : धर्मबीर भड़ाना

फरीदाबाद (मनोज तोमर): आम आदमी पार्टी की तिंगाव विधानसभा में संगठन को लेकर एक मीटिंग का आयोजन किया गया। बैठक में उपस्थित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने विचार रखे। सभी के विचार-विमर्श के बाद तिगांव विधान सभा में एक मजबूत टीम बनाई जाने का निर्णय लिया गया। आप जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी सिम्बल पर इस बार नगर निगम पार्षद व मेयर का चुनाव लड़ेगी। इसके लिए सभी कार्यकर्ता अपनी-अपनी जिम्मेदारी संभाल लें, ताकि पार्टी मजबूती से अपना वर्चस्व लहरा सके।

भड़ाना ने कहा कि पार्टी संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी नित्त नए आयाम स्थापित कर रही है। पिछले 5 वर्षों में जिस प्रकार दिल्ली में सुशासन स्थापित कर यह साबित कर दिया कि अगर इच्छाशक्ति हो तो कोई भी आपको काम करने से नहीं रोक सकता। इसी प्रकार हाल ही में कोविड-19 से जिस प्रकार मजबूतरी से फाइट की है, उससे अन्य राज्यों के लिए उदाहरण पेश किया है। इसी परिपाटी पर चलते हुए आम आदमी पार्टी फरीदाबाद में निगम चुनाव लड़ेगी और विजयी पताका लहराएगी।

 इसके लिए आम आदमी पार्टी ने विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ताओं की नियुक्ति, संगठन तैयार करना और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोडऩे का अभियान शुरू कर दिया है। तिगांव विधानसभा में आयोजित मीटिंग में मौजूद सभी पदाधिकारियों ने एकजुट होकर कंधे से कंधे मिलाकर जिलाध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना का साथ देने और पार्टी को मजबूती प्रदान करने का आश्वासन दिया। इस मीटिंग में जिला अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना, संगठन मंत्री विनोद भाटी, साउथ जोन व्यापार मंडल के अध्यक्ष अमन गोयल, महिला साउथ जोन अध्यक्ष मंजू गुप्ता, जोन सचिव बृजेश नगर, तिगांव विधानसभा अध्यक्ष वीना वशिष्ठ, बल्लभगढ़ विधानसभा अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल, मनोज अखौरी, जगदीश वैद्य व जयप्रकाश सहित अन्य कार्यकर्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे ।