Monday, April 22, 2019 04:02 PM

हिमाचल में बंद का आंशिक रूप से असर

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): तेल की बढ़ी कीमतों के विरोध में आहूत 'भारत बंद' का असर हिमाचल प्रदेश में सोमवार को आंशिक रूप से देखने को मिल रहा है। बैंकों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठान बड़े पैमाने पर खुले हुए हैं, जबकि कुछ शहरों में दुकानें बंद हैं। 

पुलिस अधिकारियों ने यहां बताया कि हालांकि, हड़ताल के कारण यातायात के प्रभावित होने की कोई खबर नहीं है और हिंसा की भी कोई खबर नहीं है। हालांकि, राज्य में निजी बस संचालक बस के किराए में वृद्धि की मांग को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। 

एक कांग्रेस नेता ने बताया, विरोध प्रदर्शन राज्य में किसी को भी अपनी दुकानों और प्रतिष्ठानों को बंद करने के लिए मजबूर किए बिना शांतिपूर्ण तरीके से किया जा रहा है। कांग्रेस द्वारा आहूत बंद का प्रभाव राज्य की राजधानी शिमला और सोलन जिले के बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ औद्योगिक क्षेत्र और सिरमौर में काला अंब में अधिक है। सोलन, धर्मशाला, कांगड़ा, पालमपुर, मंडी, रामपुर, कुल्लू और ऊना और हमीरपुर में बंद का असर आंशिक रूप से है। 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।