अर्जुन कपूर को बेहतर किसर मानती है परिणीति

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा , अर्जुन कपूर को बेहतर किसर मानती है। परिणीति चोपड़ा और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में शिरकत की। परिणीति चोपड़ा ने यहां अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए। रैपिड फायर राउंड के दौरान नेहा ने परिणीति से एक मजेदार सवाल पूछा। सवाल यह था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर में से वे किसे बेहतर किसर मानती हैं।

जवाब में परिणीति चोपड़ा ने कहा, “अर्जुन है बेहतर किसर। मेरा अर्जुन के साथ यूनीक और रेयर रिश्ता है। अर्जुन के साथ मैं खुद के जैसी रहती हूं। अर्जुन और सिद्धार्थ में से किसी को चुना हो तो मैं अर्जुन का नाम लेना चाहूंगी।”

शो में परिणीति ने बताया कि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘पीकू’ दीपिका से पहले उन्हें ऑफर हुई थी. लेकिन उन्होंने डेट इश्यू की वजह से फिल्म नहीं की। बाद में दीपिका को ये रोल मिला। परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में व्यस्त हैं। साइना के रोल में फिट बैठने के लिए परिणीति चोपड़ा कड़ी मेहनत कर रही हैं।