Saturday, February 16, 2019 03:09 PM

सीटी यूनिवर्सिटी में ‘मीट यूअर मेंटरस’ समारोह आयोजित

लुधियाना (सचदेवा) : सीटी यूनिवर्सिटी में पहली बार मीट यूअर मेंटरस समारोह आयोजित करवाया गया। यह समारोह पीएचडी करने वाले विद्यार्थियों के लिए आयोजित करवाया गया था। इस में सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, वाइस चांसलर डा. हर्ष सदावर्ती, रजिस्टरार डा. जगतार सिंह धिमान, शाहपुर कैंपस डायरेक्टर डा. गुरशरण सिंह कालरा एवं मकसूदां कैंपस डायरेक्टर डा. जसदीप कौर धामी मौजूद थे। जालंधर मैनेजमैंट एसोसिएशन के अध्यक्ष एहसान ऊल हक मुख्य मेहमान के रूप में उपस्थित थे। शोध विभाग के कोआर्डिनेटर डा. सचित वरधान ने विद्यार्थियों पीएचडी के कानून एवं नियमों से अवगत करवाया।

उन्होने कहा सीटीयू में 50 पीएचडी गाइडस के अधिन 33 विषय में पीएचडी करवाई जा रही हैं। सीटी यूनिवर्सिटी के रजिस्टरार डा. जगतार सिंह धिमान ने कहा कि स्कालरों को खुद को प्रेरित कर अपनी शोध में पूरा धयान लगाना चाहिए और वास्तविक परेशानियों में ध्यान दे खुद पर ही नहीं देश के विकास में भी ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि सीटीयू में पीएचडी के नियमों पर •ाीरो टोलरेन्स कानून लागू किया हुआ हैं।
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।