OnePlus 8 Pro का जलवा, सेल में आते ही कुछ ही मिनटों में हो गया आउट-ऑफ-स्टॉक

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): वनप्लस के लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro 25 जून को हुई सेल में कुछ ही मिनटों में आउट-ऑफ-स्टॉक हो गया। फोन की सेल ऐमजॉन इंडिया और वनप्लस की ऑफिशल वेबसाइट पर थी। अप्रैल में लॉन्च हुए इस फोन को कंपनी ने अभी भी बड़े स्तर पर उपलब्ध नहीं कराया है और इसे अभी ऑनलाइन ही खरीदा जा सकता है। फोन 54,999 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ आता है।

NBT

कंपनी ने इस फोन को लॉन्च के दो महीने बाद सेल में उपलब्ध कराया था। सेल में यूजर्स को यह फोन इंस्टैंट डिस्काउंट और आकर्षक ईएमआई ऑफर के साथ खरीदने का मौका मिला। सेल में एसबीआई कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 3 हजार रुपए के इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा हुआ। साथ ही कंपनी ने कल की सेल में वनप्लस 8 प्रो को 6000 रुपए के जियो डिस्काउंट कूपन के साथ भी ऑफर किया।

12जीबी तक के LPDDR 5 RAM वाला यह फोन 128जीबी और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। UFS 3.0 स्टोरेज से लैस इस फोन में स्नैपड्रैगन 865 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। स्क्रीन की बात करें इस फोन में आपको 3168x1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का QHD+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले की खास बात है कि यह 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

OnePlus 8 Pro Price in India, Specifications, Comparison (26th ...

फटॉग्रफी के लिए फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल के दो कैमरे के साथ एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और 5 मेगापिक्सल का कलर फिल्टर कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्ल का कैमरा मिलेगा जो Sony IMX471 लेंस के साथ आता है।

फोन में 4,510mAh की बैटरी दी गई है जो वॉर्प चार्ज 30T और वॉर्प चार्ज 30 वायरलेस टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है। यूएसबी टाइप-C पोर्ट से लैस इस फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल जाता है।

बता दें कि अगर आप 25 जून वाली सेल में वनप्लस 8 प्रो को खरीदने से चूक गए हैं, तो निराश होने की जरूरत नहीं। कंपनी अगले हफ्ते सोमवार यानी कि 29 जून को एक बार फिर से इस फोन की सेल रखने वाली है। उम्मीद है कि इस सेल में वनप्लस 8 प्रो को इन्हीं डिस्काउंट और बोनस कूपन जैसे धांसू लॉन्च ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा।