उधार वापस मांगने पर बेटे को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पिता गंभीर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में हत्या का मामला सामने आया है जहां उधार वापस मांगने पर कुछ लोगों ने बाप-बेटे को बुरी तरह पीटा। इस घटना में 19 वर्षीय सूरज की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रुप से घायल हो गए। मामले में सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और तलाश में जुट गई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-बेटों को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के दौरान सूरज की मौत हो गई। दरअसल, राजौरी गार्डन इलाके में ध्रुव पाठक अपने परिवार के साथ न्यू टीसी कालोनी में रहता है। वह बिल्डिंग मटीरियल का काम करता है। उसके घर के सामने रहने वाले शिवचरण ने अपने मकान निर्माण के लिए ध्रुव से बिल्डिंग मटीरियल लिया। इस सामान का करीब सवा लाख रुपये बकाया था। 

ध्रुव के अनुसार, शिवचरण ने 25 सितंबर को बकाया रकम देने की बात कही थी। जब ध्रुव का बेटा सूरज शिवचरण के पास पैसे मांगने गया तो उसने रुपए देने से इनकार कर दिया। उस समय ध्रुव अपने गांव गए हुए थे। गांव से वापस आने के बाद शनिवार को ध्रुव ने अपने ऑफिस पर शिवचरण को बुलाया जहां लेन-देन को लेकर उनके बीच विवाद हो गया।

इसके बाद शिवचरण ने अपने बेटों और अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर बाप-बेटे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हंगामा बढ़ता देख ध्रुव का दूसरा बेटा शशांक भी मौके पर पहुंचा तो उसपर भी आरोपियों ने हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। इस बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।