OMG: 11वीं के छात्र ने ऐसा मैसेज भेजकर किया प्यार का इजहार, लड़की से मिला बेहद शानदार जवाब

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्यार, मोहब्बत की चर्चाएं आजकल हर जगह होती रहती हैं। लड़की हो या फिर लड़का, जब भी किसी को कोई पसंद आता है तो तुरंत अपने प्यार का इजहार कर देते हैं। हालांकि कई बार प्रपोज करने का तरीका बेहद ही अलग होता है और सबसे आसान तरीका है सोशल मीडिया। 

OMG: 11वीं के छात्र ने ऐसा मैसेज भेजकर किया लड़की को प्रपोज, जवाब मिला बेहद शानदार

आजकल सोशल मीडिया पर हमेशा किसी न किसी मामले को लेकर माहौल गरमाए रहता है। इनमें कभी चीजें हंसाने वाली होती है, तो कभी हैरान करने वाली। एक ऐसा ही मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल एक 11वीं के छात्र ने मैसेज भेजकर लड़की को प्रपोज किया। बदले में लड़की ने जो जवाब दिया उसने सबको हंसने पर मजबूर कर दिया।

ट्विटर पर Anti Pigeon नामक यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें लिखा है, ‘ मैं दिल्ली से हूं…और अभी मैं 11वीं क्लास का छात्र हूं…आप बहुत सुंदर हैं…क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड बनेंगी?’ इस मैसेज पर जब लड़की ने कोई जवाब नहीं दिया तो लड़के ने आगे लिखा, ‘ मेरे पिता का यहां काफी बड़ा शिपिंग बिजनेस है, मैं आपके लिए कुछ भी कर सकता हूं, लेकिन प्लीज आप मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ.’

वहीं, लड़की ने जवाब में लिखा, ‘प्लीज स्कूल खोल दें’. इतना ही नहीं लड़की ने आगे लिखा, ‘ मुझे यह बुरा नहीं, बस मजाकिया लगा’, क्योंकि, यह बच्चा अपने पिता के दम पर मुझे इस तरह का मैसेज भेज रहा है।