OMG! रेस्टोरेंट होने वाला था बंद, बीयर पीने पहुंचे अंतिम शख्स ने दी 2 लाख Tip

वाशिंगटन (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अक्सर बड़े-बड़े रेस्टोरेंट या होटलों में खाना खाने जाने वालों लोगों द्वारा वहां काम कर रहे स्टाफ सदस्यों को टिप देते देखा होगा, क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने टिप में लाखों रुपए दे दिए हों। जी हां ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक शख्स ने टिप में 2 लाख रुपए दे दिए। अमेरिका में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की वजह से एक रेस्टोरेंट मालिक ने स्वेच्छा से रेस्टोरेंट को बंद करने का फैसला किया। इस फैसले की वजह से वहां बीयर पीने के लिए पहुंचे अंतिम ग्राहक ने उसके इस फैसले से खुश होकर 3,000 डॉलर (2,22,540 रुपये)  की टिप दे दी।

How To Open Beer Bar In Up Step By Step Full Jankari - आबकारी विभाग ने बदला  85 साल पुराना नियम, जानें बीयर बार खोलने के नियम और लाइसेंस प्राइस |  Patrika News

घटना रविवार की है। बीयर के लिए 3,000 डॉलर की टिप दिए जाने के बाद मालिक ने स्वेच्छा से कोरोना वायरस  के कारण रेस्टोरेंट को बंद कर दिया। रेस्टोरेंट नाइट टाउन के मालिक ब्रेंडन रिंग ने फेसबुक के जरिए इसकी जानकारी देते हुए बताया एक व्यक्ति ने रेस्टोरेंट में आकर बीयर का आदेश दिया और पीने के बाद जब बिल चुकाने आया तो उसने पहले बीयर की कीमत 7 डॉलर चुकाया।

What brewers need to know about tip-pooling arrangements

रिंग ने बताया कि जब उसे पता चला कि रेस्टोरेंट अनिश्चितकाल के लिए बंद होने वाला है तो आदमी ने उसके लिए प्रार्थना की। उससे कहा कि वह उन चार कर्मचारियों के साथ टिप साझा करे जो ब्रंच सेवा में काम कर रहे थे।
जैसे ही वह आदमी बाहर निकला, रिंग ने जब नीचे देखा तो उसे एहसास हुआ कि उसने बतौर टिप 3,000 डॉलर छोड़ दिए हैं। मालिक रिंग ने बताया कि "मैं उसके पीछे भागा और उसने कहा कि जब आप फिर से रेस्टोरेंट को खोलेंगे तो हम कोई गलती नहीं करेंगे!"

रिंग ने कहा कि वह ग्राहक का नाम पोस्ट नहीं करेगा क्योंकि उसे लगता है कि वह आदमी ऐसा नहीं चाहेगा। रेस्टोरेंट मालिक ने कहा कि वह और उसके सेवारत कर्मचारी "इस अविश्वसनीय रूप से दयालु और महान इंसान के विनम्रता के आभारी हैं।