Saturday, February 16, 2019 02:49 PM

OMG : शादी के चार साल बाद भी महिला रही वर्जिन 

बीजिंग (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक दंपती आपस में सहवास तो करते रहे लेकिन चार साल के बाद जब महिला, डॉक्टर के पास पहुंची तो वह कुवारी निकली। ऐसा कैसे संभव हुआ इसके बारे में जानना जरूरी है। चीन के एक कस्बे में रहनेवाले दंपती शादी के 4 साल बाद संतान नहीं होने के कारण बहुत परेशान थे। डॉक्टर के पास जब वह उपचार के लिए पहुंचे तो पता चला कि महिला वर्जिन है। चीन की एक मेडिकल जरनल में छपी खबर के अनुसार, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि गर्भधारण के लिए कपल ने कभी सेक्स किया ही नहीं और लड़की वर्जिन ही रही। 

यह चौंकाने वाला मामला तब सामने आया जब कपल डॉक्टर के पास पहुंचे। वहां 26 साल के पति और 24 साल की महिला ने अपनी परेशानी डॉक्टर से शेयर की। डॉक्टर को महिला ने बताया कि सेक्स की प्रक्रिया उनके लिए बहुत पीड़ादायक रही है और इसमें बहुत अधिक दर्द होता है। डॉक्टर ली होंगमई ने आगे जब चेकअप किए तो पता चला कि दरअसल पति-पत्नी के बीच सेक्स को लेकर काफी अनभिज्ञता है। 

डॉक्टर का कहना है कि शुरुआत में ऐसा लगा कि शायद महिला को सेक्स के वक्त पीड़ा होती हो, क्योंकि कुछ महिलाओं के साथ ऐसी परेशानी होती है। जब मरीज से आगे पूछताछ हुई तो पता चला कि कपल पिछले चार साल से शारीरिक संबंध तो बना रहे थे पर वह प्राकृतिक तरीके से नहीं था और इस वजह से महिला गर्भधारण नहीं कर पा रही थी। यही कारण है कि महिला अब तक वर्जिन है। वह न तो गर्भ धारण कर पायी और न ही उसका वर्जिनीटी टूटा।

चीन के एक स्वास्थ्य पत्रिका में छपी खबर के अनुसार, जब महिला का टेस्ट किया गया तो पता चला कि वैवाहिक होने के बाद भी वह वर्जिन ही हैं। इसके बाद दोनों को डॉक्टरों ने गर्भ धारण और सेक्स से संबंधित उचित सलाह कपल को दी।  
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।