अब बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटाइन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड और टीवी अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। हैरानी वाली बात यह है कि किरण कुमार को कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उनके परिवार वाले हैरान हैं। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

74 वर्षीय अभिनेता ने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है। खबरों के अनुसार किरण कुमार ने अपने परिवार वालों से भी दूरी बना रही और एक फ्लोर पर ही खुद को सीमित कर लिया। वे 10 दिनों से क्वारंटाइन में हैं और उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 25 या 26 मई को होगा।

किरण कुमार ने मीडिया को फोन पर बात करते हुए कहा कि मुम्बई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिए गए थे। इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं।

किरण कुमार ने बताया कि मुझमें कोरोना वायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था। न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ। एसिम्टमैटिक होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं।

actor kiran kumar tested corona positive ann

किरण कुमार ने बेफ्रिक अंदाज में कहा कि मेरा घर काफी बड़ा है। ऊपरी मंजिल में सभी नियमों का पालन करते हुए मैं अकेला रह रहा हूं, तो वहीं नीचे की मंजिल में मेरा परिवार रहता है। ऐसे में मुझे किसी भी तरह की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मैं बिल्कुल ठीक हूं।

बता दें कि किरण कुमार से पहले भी बॉलीवुड के कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर कोरोना संक्रमित हो गई थीं। इसके बाद निर्माता करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ मोरानी और शाजिया मोरानी कोरोना संक्रमित पाए गए। हालांकि ये सभी अस्पताल में इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।