Thursday, September 20, 2018 05:56 AM

भाजपा में एक भी स्वतंत्रता सेनानी नहीं : कमलनाथ

भिंड (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस पार्टी के पास कोई स्वतंत्रता सेनानी नहीं है, वह कांग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रही है।

जिले के लहार में कल परिवर्तन सभा को संबोधित करने आए कमलनाथ ने आक्रामक तरीके से भाजपा के आलाकमान और प्रदेश के नेतृत्व पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राष्ट्रवाद की बात करते हैं, जिस पार्टी के पास कोई स्वतत्रता सेनानी नहीं, वह कांग्रेस को राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ा रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों को कर्जा माफ हो जाएगा, किसानों को पूरी बिजली और आधा बिल मिलेगा। इस दौरान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो बंदूक लायसेंस की प्रक्रिया में ढील देंगे। 

सभा में लहार विधायक डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि अवैध उत्खनन क्षेत्र की बडी समस्या है। मुरैना में अब तक सात सरकारी अधिकारियों की रेत माफिया ने जान ले ली, वहीं भिंड में पिछले 14 साल में अवैध उत्खनन को लेकर हुए आपसी संघर्ष में 79 लोगों की जान जा चुकी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।